खंडाला में केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी की होगी शादी, जानिए क्या है वेडिंग डेट और कौन सा ड्रेस पहनेगा कपल

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी. राहुल और अथिया शेट्टी की शादी जनवरी 2023 में होनी है.

Star sunil shetty

अथिया शेट्टी,क्रिकेटर केएल राहुल

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी की बेटी बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी की जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही हैं. दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी. राहुल और अथिया शेट्टी की शादी जनवरी 2023 में होनी है. बता दें कि दोनों को फैंस साथ में काफी पसंद करते हैं  और अब प्रशंसकों को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

केएल और अथिया के कपड़े का ड्रेस कोड

केएल और अथिया हाई-एंड कपड़े पहनेंगे, लेकिन पारंपरिक ड्रेस कोड के रंग को सार्वजनिक नहीं किया गया है. मनीष मल्होत्रा ​​​​अथिया के पसंदीदा फैशन डिजाइनर हैं और ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी शादी के दिन उनके द्वारा डिजाइन की गई पोशाक पहनेंगी. राहुल की कपड़ों की पसंद अभी सामने नहीं है.

ये भी पढ़ें- Drishyam 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स पर गदर मचा रही ‘दृश्यम-2’, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब पहुंची

कुक्के सुब्रमण्य मंदिर का किया दौरा

इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि क्या उन्होंने डिजाइनर कपड़े चुने. सुनील शेट्टी की खंडाला मेंशन में दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. पावर कपल ने एक पांच सितारा होटल में एक भव्य समारोह के बजाय एक मामूली, घर में शादी को चुना. युगल जनवरी 2023 में शादी करेंगे, हालांकि सटीक दिन अभी भी तय किया जा रहा है. बुधवार को केएल राहुल ने भगवान की पूजा करने के लिए कुक्के सुब्रमण्य मंदिर का दौरा किया.

दरअसल “जनवरी वह महीना है जब केएल राहुल और अथिया शादी के बंधन में बंधेंगे. उन्होंने हाल ही में खंडाला बंगले का दौरा किया. जबकि सटीक तारीख गुप्त रखी गई है, यह निश्चित रूप से जनवरी में होगी और युगल एक पारंपरिक शादी का इंतजार कर रहे हैं.

राहुल दोनों टीमों के सदस्य होंगे. क्योंकि भारत दो टेस्ट और तीन एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए बांग्लादेश की यात्रा करेगें. बांग्लादेश दौरा चार दिसंबर से शुरू होकर 22 दिसंबर तक चलेगा. इसके बाद करीब एक महीने का ब्रेक है.

लंबे समय से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. बता दें कि कपल ने साल 2021 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर पर अथिया शेट्टी ने केएल राहुल संग एंट्री की थी. उस समय सभी की निगाहें से जोड़ी पर टिक गई थीं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read