Songs: 2022 में इन 10 गानों पर झूमा पूरा देश, भोजपुरी से लेकर हरियाणवी तक की धूम…

Pushpa: पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली सॉन्ग को खूब पसंद किया गया. इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आए. इस गाने को जावेद अली ने गाया. इस गाने को 550 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

Songs

फिल्म पुष्पा और पंजाबी गाना बालम थानेदार का दृश्य

Written By: Ashmita Singh Rajput 

Songs: 2022 में भारत में सबसे ज्यादा सुनने वाला टॉप 10 वीडियो सॉन्ग (Songs), सबसे ज्यादा जिसे व्यूज मिले है आखिर वो कौन-कौन से गाने है हम आपको बतांगे. उससे पहले बता दें कि बॉलीवुड का एक भी गाना इस लिस्ट में नहीं है और यह हिंदी सिनेमा के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है.

बॉलीवुड को हमेशा अपने गीत-संगीत के लिए पहचाना जाता है, लेकिन यूट्यूब की 2022 की सबसे ज्यादा देखे गए वीडियो की लिस्ट में बॉलीवुड जगह बनाने में नाकाम रहा है. जबकि साउथ ने अपना सिक्का जमाया है और उसके साथ भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव के दो गाने भी इसमें मौजूद हैं. आइए एक नजर डालते यूट्यूब के इन टॉप 10 गानों की लिस्ट पर.

1. पुष्पा, श्रीवल्ली

पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली सॉन्ग को खूब पसंद किया गया. इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना नजर आए. इस गाने को जावेद अली ने गाया. इस गाने को 550 मिलियन व्यूज मिल चुके है. इस गाने को जावेद अली ने गाया है.

2. पुष्पा: सामी सामी

सामी सामी का फुल वीडियो सांग 3RD नंबर पर रहा है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना भी इस गाने में थे. इसे  गाने को गाया सुनिधि चौहान ने और संगीतकार डीएसपी हैं. इस गाने को 500 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

3. कच्चा बादाम सॉन्ग

भुबन बड्याकर के कच्चा बादाम सॉन्ग के रीमिक्स वर्जन ने भी जमकर सुर्खियां बटोरीं. इस गाने पर बच्चों से लेकर बड़ो ने भी काफी रील बनाए. ये गाना पूरे साल छाया रहा है. इस गाने को हर जगह लोगों ने पंसद किया. इस गाने को हर प्लेटफार्म पर मिलियन व्यूज देखने को मिले.

4. पसूरी सांग, कोक स्टूडियो सीजन-14

अली सेथी और शाए गिल के पसूरी सॉन्ग ने भी साल भर संगीत प्रेमियों को खूब लुभाया. इस गाने को पूरे साल दर्शकों को खुद से बांधे रखा है.  अब तक गाने को 470 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

5. ले ले आई कोका कोला

भोजपुरी के गानो को रिलीज होने के साथ साथ ही करोड़ो व्यूज आराम से मिल जाते है और वही जब भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का कोई गाना रिलीज हुआ हो और मिलियन व्यूज ना मिले ऐसा भला हो सकता है क्या,इस साल कोका कोला गाना रिलीज किया गया और रिलीज के साथ ही इस गाने ने दमदार रिकार्ड कायम किया. इस गाने को 319 मिलियन व्यूज मिल चुके है. इस भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है और इसने जमकर सुर्खियां बटोरीं हैं.

6. नथुनिया, खेसारी लाल यादव

भोजपुरी के दंबग स्टार खेसारी लाल का इस साल का एक और सुपरहीट गाना है नथुनिया. जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिला. इस गाने पर लोगों ने रील भी काफी बनाए. इस गाने को प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव  ने गाया है.

7. हरी हरी ओढ़नी

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह का इस साल का ब्लाक बास्टर हिट गाना रहा हरी हरी ओढ़नी. इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.शादी विवाह या कोई फंकशन पार्टी कोई भोजपुरी गाना ना बजे ऐसा भला हो नहीं सकता. पवन सिंह के इस गाने में उनके साथ डिंपल सिंह की कैमस्ट्री देखने को मिल रही है.शानदार मूव्स के साथ लोगों को उनका ये अवतार काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को 99 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

8. कुड़ी चंडीगढ़ दी

इस साल के एंड रिलीज हुए पंजाबी वीडियो सांग कुड़ी चढ़ीगढ़ दी ने धूम मचा दिया है. गाने को दर्शक कर रहे है बेहद पंसद गाने को गाया है टोनी ककड़ और रोहन प्रीत सिंह ने इस गाने को10 मिलियन व्यूज मिल चुके है.

9. बालम थानेदार 

भोजपुरी ,पंजाबी गानो के साथ-साथ हरियाणी गानो का भी BUZZ देखने को मिलता है. इस साल सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना बना बालम थानेदार. जिसे दर्शकों ने खूब पंसद किया है. गाने को 223 मिलियन व्यूज भी मिल चुके है इस गाने पर कई लोगो ने रीलस भी बनाए हैं.

ये भी पढ़ें- Isha Ambani Baby Photos: जुड़वा बच्चों संग भारत पहुंचीं ईशा, अंबानी परिवार ने किया ग्रैंड वेलकम, देखें तस्वीरें

10. डीजे पर मटकुंगी

इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही धूम मचाना शुरु कर दिया है. गाने को दर्शकों ने खूब पंसद किया है. रिलीज के साथ लोगो ने रीलस बनाना शुरु कर दिया है. जिसके बाद ये गाना खूब वायरल हो रहा है.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read