Hari Hari Odhani: ‘हरी हरी ओढ़नी’ में पवन सिंह संग डिंपल का रापचिक अंदाज देख हिल जाएंगे दिमाग के तार, 5 करोड़ लोगों ने देखा ये Bhojpuri Song

Hari Hari Odhani: हाल ही में रिलीज हुआ पवन सिंह भोजपुरी गाना ‘हरी हरी ओढ़नी’ (Hari Hari Odhani) Youtube पर पिछले 3 वीक से गदर मचाए हुए है.

Hari Hari Odhani Bhojpuri Song

भोजपुरी गाना ‘हरी हरी ओढ़नी'

Hari Hari Odhani Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में जब भी किसी मेगास्टार का जिक्र होता है तो सबकी जुबां पर सबसे पहले पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नाम शुमार होता है. पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी सिनेमा के वह नामी चेहरे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ भोजपुरी गाना ‘हरी हरी ओढ़नी’ (Hari Hari Odhani) Youtube पर पिछले 3 वीक से गदर मचाए हुए है. दर्शकों को पावर स्टार का ये सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है और इसके वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. ये भोजपुरी गाना कई रिकॉर्ड तोड़ चुका है. और इसे 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक्ट्रेस के तीखे तेवर

वीडियो में एक्ट्रेस के तीखे तेवर को लेकर लोग इसे बार- बार देख रहे हैं. गाने में वे कमरतोड़ डांस करती देखी जा सकती हैं. ‘हरी हरी ओढ़नी’ में पवन सिंह की भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह (Dimple Singh) के साथ जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को  मिल रही है.

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri gaana) के वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था और तीन वीक में इसे 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके वीडियो में एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से पावर स्टार को इंप्रेस करती देखी जा सकती है जबकि पवन सिंह रॉकिंग अंदाज में दिखते हैं. इसमें एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं और दिलकश अंदाज भी काबिल-ए- तारीफ है. इस म्यूजिक वीडियो का पिक्सराइजेशन भी शानदार है.

ये भी पढ़ें- Mia Khalifa: मिया खलीफा Big Boss में बढ़ाएंगी सनसनी! एडल्ट स्टार के वाइल्ड कार्ड एंट्री की चर्चा तेज

भोजपुरी स्टार ने भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव (Pawan Singh & Anupama Yadav) के साथ मिलकर तैयार किया है. 4 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने को एक महीने के अंदर ही 55 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्म ‘कइसे हो जाला प्यार’ (Kaise Ho Jala Pyar) में भी नजर आ रहे हैं जिसका हाल ही में एवेरेस्ट भोजपुरी चैनल के ऑफिसियल चैनल से ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. 3 मिनट 21 सेकंड के इस ट्रेलर में पवन सिंह एक बॉक्सर के अंदाज में एंट्री मारते है उसके बाद उनकी और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की प्यारी सी लव स्टोरी जो कॉलेज लाइफ में शुरू होती है वो

-भारत एक्सप्रेस

Also Read