‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के फाइनल कंटेस्सेंट्स की लिस्ट जारी, शीजान खान की बहन फलक से लेकर नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया का नाम, देखें पूरी लिस्ट

Bigg Boss OTT 2 Contestant List: बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट आ गई है. इस शो में शामिल होने वाले जिन कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है उनमें नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया सिद्दीकी से लेकर शीजान खान की बहन फलक जैसे नाम शामिल हैं. ये शो जियो सिनेमा पर 17 जून से शूरू होगा.

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर फैंस में काफी एक्साइटेड रहते हैं. जल्द ही इसका दूसरा सीजन शुरू होने वाला है. खास बात ये है कि इस सीजन को बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. नया सीजन 17 जून से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रहा है. शो शुरू होने से ठीक पहले मेकर्स ने इसके कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट जारी कर दी है. तो अब इंतजार खत्म हुआ, हम आपको बताने जा रहे हैं कि कौन से दिग्गज इस बार बिग बॉस के आलीशान घर में कैद होने जा रहे हैं.

इससे पहले मेकर्स ने सोशल मीडिया पर गोट और क्वीन जैसे नाम लिखे थे और फैन्स से बिना चेहरा दिखाए नामों का अनुमान लगाने को कहा था. लेकिन अब सभी के चेहरे और नाम की जानकारी दे दी गई है. आपको बता दें कि इस साल सुर्खियों में रहने के बाद बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया भी इस विवादित शो का हिस्सा बन सकती हैं.

यह शो का हिस्सा हो सकता है

शो के अंतिम प्रतियोगियों की सूची BiggBoss_Tak के ट्विटर हैंडल पर जारी की गई है. जिसके मुताबिक नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया शो में हिस्सा ले सकती हैं. उनके अलावा मीका द्वारा ‘मीका दी वोटी’ में चुनी गईं आकांक्षा पुरी भी शो में नजर आ सकती हैं. अविनाश सचदेव, जिया शंकर, पुनीत सुपरस्टार, बेबिका धुर्वे, फलक नाज़, मनीषा रानी, ​​अभिषेक मल्हान, पलक पुरसवानी, श्रुति सिन्हा और केविन अल्मासिफर, जो ‘स्प्लिट्सविला’ और ‘रोडीज़’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं , भी शो में हैं.

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन आया था. जिसकी विनर दिव्या अग्रवाल रहीं. उस सीजन में शमिता शेट्टी भी थीं. इस शो में शमिता और राकेश बापट का प्यार परवान चढ़ा. हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए.

ये भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में तपती गर्मी से मिलेगी राहत, होने वाली है झमाझम बारिश, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

उर्फी जावेद ने सुर्खियां बटोरी थीं

उर्फी जावेद जो वर्तमान में एक इंटरनेट सनसनी हैं, बिग बॉस शो से अधिक सुर्खियों में आईं। लोग उन्हें उनके पहनावे से पहचानने लगे थे। बिग बॉस के घर में भी बाकी घरवाले उनके कपड़ों को लेकर चर्चा करते थे. यह सीजन अपने लव एंगल्स को लेकर चर्चा में रहा था। सिंगर नेहा बेसिन और प्रतीक सहजपाल की बढ़ती नजदीकियां काफी सुर्खियों में थीं।

Bharat Express Live

Also Read