Bholaa Teaser 2: एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर है ‘भोला’, का दूसरा टीजर आउट

Bholaa Second Teaser Released: अजय देवगन की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था.

Bholaa Second Teaser Released

फिल्म भोला (फोटो)

Bholaa Second Teaser Released: 2022 की मच अवेटेड फिल्म भोला का मेकर्स दूसरा टीजर लेकर आए  हैं. फिल्म का फर्स्ट टीजर और पोस्टर्स पहले ही खूब चर्चा बटोर चुके हैं अब भोला का सेकंड टीजर भी छाया हुआ है. टीजर में अजय देवगन के इंटेंस कैरेक्टर और तब्बू के अड़ियल अंदाज की झलक देखने को मिल रही है.

एक्शन पैक्ड है भोला की दुनिया

दरअसल अजय देवगन की भोला एक्शन ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर फिल्म है. फिल्म भोला  में अजय देवगन कैदी के रोल में नजर आएगें तो वहीं तब्बू पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का ये एक्शन पैक्ड टीजर भोला की डायनामाइट दुनिया की झलक दिखाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साउथ फिल्म का रिमेक है भोला

अजय देवगन की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था – हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी.

फिल्म की स्टारकास्ट

भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. इसके साथ ही फैंस को दृश्यम 2 के बाद दोनों को एक बार फिर साथ देखने का मौका मिलेगा. फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी भोला को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

ये भी पढ़ें-25 जनवरी को ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ का टीजर होगा रिलीज, सलमान खान फैंस को देंगे डबल तोहफा

अजय बने फिल्म के डायरेक्टर

बता दें कि भोला के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अजय देवगन ने ली है. भोला में एक्टिंग करने के साथ-साथ अजय ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है  बता दें कि ये उनके डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है. इससे पहले अजय यू मी और हम शिवाय, रनवे 34 जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read