Urvashi Rautela Video: भोजपुरी सॉन्ग में उर्वशी रौतेला के डांस ने मचाई सनसनी, मीत ब्रो का म्यूजिक भी है गर्दा छाप

Urvashi Rautela,Bhojpuri song, Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के लटकों-झटकों ने फैंस को मदहोश कर दिया है और इस वीडियो को 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

urvashi rautela

Urvashi Rautela Video: वीडियो सॉन्ग 'राजा जी'

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कभी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर तो कभी किसी फिल्म को लेकर वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं, अब उर्वशी रौतेला के एक वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. वह एक भोजपुरी सॉन्ग में नजर आ रही हैं, जिसने उनके फैंस को भी सरप्राइज कर दिया है. वीडियो में उर्वशी भोजपुरी गाने ‘राजा जी’ पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं.

 वीडियो को 13 लाख व्यूज मिल चुके

इस गाने को मीत ब्रदर्स और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. यह भोजपुरी सॉन्ग राजा जी 27 अक्टूबर को रिलीज हुआ था और यह दो साल पहले रिलीज हुआ ‘डायमंड दा हार’ का भोजपुरी वर्जन है. साउथ की फिल्म और गानों के रीमेक बनाने की होड़ लगी है और भोजपुरी इंडस्ट्री भी इसमें पीछे नहीं है. इस सॉन्ग में म्यूजिक और लिरिक्स के साथ उर्वशी के डांस ने जो तड़का लगाया है, वो व्यूअर्स को बहुत पसंद आ रहा है. जाहिर है फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है और इसके व्यूज भी इसपर मुहर लगा रहे हैं. इस गाने को अब तक 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Home Photos: बेहद आलीशान है मलाइका अरोड़ा का घर, तस्वीरों में देखें

भोजपुरी इंडस्ट्री में उर्वशी की एंट्री

Meet Bros ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल MB पर यह म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है, जो भोजपुरी के चाहने वालों को बेहद पसंद आ रहा है. इस सॉन्ग का नाम ‘एक डायमंड का हार लायदा यार हमरे राजाजी…’है. इस गाने में उर्वशी एक्ट्रेस की सहेली का किरदार निभा रही हैं. शादियों के सीजन में उर्वशी का यह गाना युवाओं की धड़कनें बढ़ा रहा है. उर्वशी के लटकों-झटकों ने फैंस को मदहोश कर दिया है और इस परफॉर्मेंस

फैन्स को पसंद आ रहा सॉन्ग

गाने के व्यूज को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि भोजपुरी गानों के फैंस को यह कितना पसंद आ रहा है. इतना ही नहीं इस गाने पर यूट्यूब यूजर्स लगातार कॉमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कॉमेंट किया कि इस गाने को 50 मिलियन व्यूज मिलने चाहिए. तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि भोजपुरी नेक्स्ट लेवल पर ही जा रहा है. इससे यह साफ है कि गाने के साथ-साथ लोग उर्वशी की भी तारीफ कर रहे हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Also Read