Adil Khan Durrani ने इनकार के बाद Rakhi Sawant से निकाह को किया कबूल, बोले- ‘परिवार को मनाने की कोशिश में हूं’

Rakhi Sawant: एक इंटरव्यू में आदिल ने कबूल कर लिया है कि उनकी शादी राखी सावंत से हो चुकी है. हालांकि, वह अभी परिवार को राखी के लिए मनाने की कोशिश में जुटे हैं. यानी की आदिल की बात से साफ जाहिर हो रहा है कि उनके परिवार ने राखी को अपनाया नहीं है.

Rakhi Sawant Wedding

राखी सावंत ने आदिल से रचाई शादी (फोटो)

Rakhi Sawant: एंटरटेनमेंट की क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने जबसे बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग अपनी शादी की बात सोशल मीडिया में कही है तब से बवाल मचा हुआ है. हालांकि आदिल ने पहले तो निकाह की बात से सीधा इनकार कर दिया था लेकिन अब इस बात को कबूल कर लिया है. वह अभी परिवार को राखी के लिए मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. आदिल की बात से ये साफ जाहिर हो रहा है कि उनके परिवार ने राखी को अभी तक अपनाया नहीं है.

आदिल ने निकाह की बात को किया कबूल

राखी सावंत और आदिल के निकाह पर सोशल मीडिया में काफी कॉन्ट्रोवर्सी थी, उसपर विराम लगाते हुए आदिल ने राखी सावंत संग निकाह की बात को कन्फर्म कर दिया है. आदिल ने कहा कि हां, राखी और मैं शादीशुदा हैं. हम एक साथ रह रहे हैं और खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan: दो शिफ्ट में काम करते थे अमिताभ बच्चन, चुकाना था 90 करोड़ का कर्ज, जानिए हैरान कर देने वाला किस्सा

आदिल जल्दी और शांति से लाइन पर आ गए. ऐसा लगता है कि वह अपनी शादी को सार्वजनिक करने के लिए तैयार नहीं थे क्योंकि उनका परिवार इसके पक्ष में नहीं था, लेकिन राखी को लगा कि अब बहुत हो गया और उसे इस बारे में खुल कर बात करनी चाहिए. यह पूछे जाने पर कि क्या राखी के साथ उनके रिश्ते को लेकर उनके परिवार ने इससे समझौता कर लिया है, आदिल ने कहा कि वे अपनी एकजुटता के बारे में जानते हैं लेकिन उन्हें समझाने का काम कर रहे है. उन्होंने कहा, “वो प्रोसेस अब भी चल रहा है. इसमें थोड़ा वक्त लगेगा.”

इससे पहले राखी सावंत ने आदिल के साथ निकाह की बात मीडिया में कही थी तो वह काफी रो रही थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं. उनके फोन में उन्हें कई चीजें दी जा रही हैं, जिससे पता चलता है कि आदिल का मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ अफेयर है.

Also Read